Showing posts with label Chats. Show all posts
Showing posts with label Chats. Show all posts

Wednesday, 15 April 2009

Shayari..and Randomn3ss

Supriya: geyu im so bored
kuch achcha bata na
Geyata: boredkyun hote ho aap..
Supriya: no work at all!
Geyata: hum toh waise hi lute hue aapke pyar mein..phir hame tadpate kyun ho aap
Supriya: oh ho..wah wah
bada shayarana andaaz hai aapka!
Geyata: are yaara jiska sab kuch loota hua ho..dimag,ghar,jazba..woh shayari nahi toh kya karega..
Supriya: hahahahahahaha
wah wah wah
Geyu aap ko to main daat deti hoon
nahi nahi
pure dentures hi le lo!
Geyata: hahahaha..jisko nikhaara hamne tamanna ke khon se
gulshan mein us bahar ke haqdaar hum nahi
by gulzar
Supriya: i have no idea what it meant, but looked good to read! ;)

Tuesday, 7 April 2009

So much more randomness.

Riddhi: okay
will do that
Supriya: :D
Riddhi: smiling?
Supriya: yesssss
Riddhi: kya baat hai?
Supriya: i just had some chocolate :D
so im a little high on sugar
Riddhi: ohhhh!
hahha
me too
Supriya: :D
Riddhi: okay
Supriya: which one you had?
Riddhi: hashahhaha
crackle
Supriya: oh shit
ME TOOOOOO!!!
Riddhi: OMG
yayaya
Supriya: OMFG!!! :O
Riddhi: ahahahahha
Supriya: wowowowowow
now this is what I call best friends
both high on the same damn addictive thing!
Riddhi: hahahaha
i call this
telepathy
Supriya: hmm
frenepathy!
Riddhi: hahaha
Supriya: lol!
Riddhi: im not addicted
Supriya: .....
Riddhi: hahaha
Supriya: tell that to your mom
Riddhi: u better not be addicted
ya ya
Supriya: hahahahahaha
im really laughing here!
Riddhi: hahahahahaha
please don't do that
they may think somethings wrong
Supriya: ...
when am I ever doing anything right.....?
Riddhi: oh god
too much sugar intake
Supriya: wheeeeeeee!
Riddhi: okay
wheeeeeeeeeeeeee

Sigh.

What would I do without random people in my life?

Monday, 23 March 2009

Ram Gopal should have made Sholay like this

Supriya: are oh samba
kitne aadmi the?
Nisha: 4 sarkar
dont ask koun the
Supriya: woh char..aur tum ek?
Nisha: main ek baar mein ek hi sawaal ka answer deti hjo
:)
Supriya: tum ek insaan hoke un charon ko defeat nahi kar pay?
Nisha: nahi
nahi
nahi
Supriya: Kalia...meri pistol to laana..
laaya sarkar..yeh lo..
dishkaun..dishkaun..
chalo ho jaye daru sharu kabab shabab..ting dina dina dina dina dina din..kaanta lagaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa

Monday, 16 March 2009

Random

Random GTalk chat.


Supriya: riddhhhhiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii
Sent at 5:28 PM on Monday
Riddhi: ya?
Supriya: nothing
Riddhi: temme
Supriya: im just trying to surprise you
Riddhi: teme'
teme
whaaaaaat!
Supriya: did i surprise you
??
Riddhi: whhooooo!
Supriya: :P
Riddhi: wow
u caught me offguard!
:D
Supriya: i know..of coure..im so awesome at surprising people :P

Yes.
Random.